Pierre Bittar French Impressionist Artist  
 

 

इस पेज का PDF प्रिंट करें

वचन को फैलाना

अगर आप यीशू मसीह में विश्वास करते हैं और आप परमेश्वर से प्रार्थना करते हैं कि अपने वचन फैलाने में वह आपका प्रयोग करे, तो अब आप ऐसा कुछ सेकंडों में कर सकते हैं और हजारों लोगों को तत्क्षण उसके वचन प्राप्त करने और फैलाने का अवसर दे सकते हैं।

केवल इन साधारण और आसान निर्देशों का अनुसरण करें जो कुछ सेकंड से अधिक नहीं लेंगे।

  1. www.pierrebittar.com/biblicalpaintings.html पर जाएँ और एक प्रभाववादी कलाकार जिसे परमेश्वर द्वारा अपनी पेंटिंग के माध्यम से परमेश्वर के वचनों को फैलाने के लिए 2011 में नियुक्त किया गया था, द्वारा चित्रित ‘हमारे प्रभु का जीवन उद्घोषणा से उत्थान तक‘ देखें। आप नीचे दिए गए QR कोड को स्कैन करके अपने मोबाइल फ़ोन (स्मार्ट फ़ोन) का भी प्रयोग कर सकते हैं।
  2. प्राप्त वेब पृष्ठ को अपने परिवार और मित्रों को ईमेल करें जो परमेश्वर के वचन को फैलाने के इच्छुक हैं तथा उनसे ऐसा ही करने का अनुरोध करें।
  3. अगर आप किसी इसाई स्कूल, गिरजाघर, बाइबिल अध्ययन समूह, आदि से संबंध रखते हैं तो इस पुस्तिका को उनके सूचना पट्ट पर प्रदर्शित करने की अनुमति के लिए अनुरोध करें ताकि अन्य आस्तिक भी परमेश्वर के वचनों को फैला सकें।.

 

परमेश्वर आपका भला करे

Pierre Bittar - The Life of Our Lord Paintings

 

 

 

 


 

 
  

 हमारे प्रभु की जिंदगी

परिचय 1 - उद्घोषणाएँ 2 - यीशु का जन्म 3 - मिस्र को पलायन
4 - डॉक्टरों के साथ मंदिर में 5 - प्रथम 4 शिष्य 6 - काना में विवाह 7 - यीशू द्वारा विधवा के पुत्र को पुनर्जीवन प्रदान करना
8 - 5000 लोगों को खिलाना 9 - अंतिम रात्रिभोजन 10 - यहूदा द्वारा विश्वासघात 11 - यीशु का निरादर
12 - सलीब पर चढ़ाना और मृत्यु 13 - यीशु का पुनर्जीवन 14 - उत्थान वचन को फैलाना

पवित्र त्रिमूर्ति को समझें
पवित्र त्रिमूर्ति
क्या हम भगवान की कोशिका हैं?


वीडियो साक्षात्कार रेडियो साक्षात्कार
 
 
Pierre Bittar की गैलरी
मुख पृष्ठ